1 से 31 मार्च के बीच लीजिये JIO PRIME मेंबरशिप और छूट का बनिये हकदार




नई दिल्ली: 1 मार्च से JIO PRIME मेंबरशिप लेने की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। रिलायंस JIO के जिन ग्राहकों के पास प्रीपेड सिम है वे इस मेंबरशिप को केवल 99 रुपये खर्च कर हासिल कर सकते हैं। मेंबरशिप लेने के बाद यूजर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर का फायदा मार्च 2018 तक ले सकेंगे। लेकिन इसके लिए हर महीने 303 रुपये का रीचार्ज करना होगा। इस मेंबरशिप के बाद यूजर को केवल 303 रुपये के टैरिफ प्लान का ही नहीं बल्कि इससे ऊपर वाले टैरिफ प्लान का भी फायदा मिलेगा।

JIO PRIME मेंबरशिप प्रॉसेस शुरु करने के साथ ही JIO के टैरिफ प्लान के बारे में भी जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक कंपनी के पास 303, 499 और 999 रुपये का प्लान है। ये प्लान मेंबरशिप लेनेवालों और मेंबरशिप नहीं लेने वालों दोनों के लिए हैं। लेकिन जो यूजर मेंबरशिप लेंगे उन्हें इससे ज्यादा फायदा होगा।

JIO PRIME मेंबरशिप लेने के लिए 1 मार्च से 31 मार्च के बीच यूजर को 99 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान को एक्टिव करने के लिए तीन प्रॉसेस में से किसी एक को फॉलो करना होगा। इस प्लान को लेने के बाद आप हर महीने 303 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो और जियो पार्टनर्स स्टोर्स पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे। एक साल के लिए जियो प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। सभी जियो सर्विसेस (ब्रॉडबैंड, डीटीए) के लिए प्री एक्सेस मिलेगा।

ये भी पढ़े :

– jio के जवाब में एयरटेल ने कसी कमर, तैयार हो रहा है सस्ता प्लान
– रिलायंस JIO ने पतली कर दी टेलिनॉर की हालत, कंपनी कर रही है भारत छोड़ने की तैयारी
– इस तरीके से Jio के 31 मार्च तक के फ्री ऑफर को लाइफ टाइम में बदल सकते हैं!
– रिलायंस जल्द ही आपके लिए पेश करेगा Jio सेट टॉप बॉक्स, जानिये संभावित टैरिफ प्लान

JIO PRIME मेंबरशिप लेने के लिए पहले अपने फोन में My jio app ओपन करें। फिर अपने जियो नंबर से साइन इन करें। अब होम स्क्रीन पर दिये गए रिचार्ज ऑप्शन पर क्लिक करें। अब जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को सलेक्ट करें। इसके बाद आपको 99 रुपये चुकाने होंगे। इसके बाद JIO PRIME प्लान आपके नंबर पर एक्टिवेट हो जाएगा।

99 रुपये चुकाने के लिए जियो रिचार्ज पोर्टल पर जाएं। अपना जियो नंबर एंटर कर सब्मिट पर क्लिक करें। इसके बाद JIO PRIME मेंबरशिप को सिलेक्ट करें। इसके बाद 99 रुपये पेमेंट करने के लिए प्रोसीड पर क्लिक करें। इस प्रॉसेस के पूरा होते ही आपके नंबर पर JIO PRIME प्लान एक्टिवेट हो जाएगा। अगर खुद से इस प्लान को एक्टिवेट करने में दिक्कत आ रही है तो आप किसी भी जियो स्टोर पर जाकर स्टोर स्टाफ से इसे अपने नंबर पर एक्टिवेट करने के लिए कह सकते हैं।

Loading...