कांग्रेस दफ्तर में प्रियंका का जोरदार स्वागत, सबसे पहले सलमान और सुल्तान से मिलीं

नई दिल्ली:  कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पहुंची। वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। उनस मिलने के लिए दूर दराज के कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। दफ्तर में प्रियंका से मिलने के लिए कांग्रेस के कई नेता इंतजार कर रहे थे। लेकिन बाजी मारी यूपी से दिल्ली आए सलमान खान और सुल्तान ने।

सलमान और सुल्तान को प्रियंका ने कांग्रेस मुख्यालय में अपने दफ्तर में बुलाया। और उनसे मुलाकात की। इन दोनों युवाओं के लिए ये क्षण किसी सपने के सच होने जैसा था। क्योंकि कतार लंबी थी, कई बड़े नाम कतार में खड़े थे। खुद सलमान और सुल्तान ने भी नहीं सोची थी कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी मुलाकात इस तरह से होगी।

सलमान औ सुल्तान यूपी के बहराइच से दिल्ली आए थे। इन दोनों युवाओं से जब ये पूछा गया कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी क्या बात हुई। तो उन्होंने कहा कि आप दोनों बहराइच में पार्टी को मजबूत कीजिये। पार्टी का प्रचार प्रसार जोर शोर से कीजिये। उन्होंने कहा कि हमें संगठन में शामिल करने की बात भी कही गई है।

दोनों युवकों ने बातचीत के बाद प्रियंका को अपनी डीटेल भी दी। जिसमें उनके बारे में पूरी जानकारी शामिल है। इनका फोन नंबर भी प्रियंका ने लिया। सलमान और सुल्तान ने कहा कि प्रियंका ने कहा कि आपको जल्द ही हम अगली मीटिंग में बुलाएंगे।

(Visited 29 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *