अगली बार जब भारत कुछ करे तो सवाल पूछनेवलों को प्लेन में बांधकर ले जाएं- वीके सिंह

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक का सबूत मांगनेवालों पर पूर्व सेनाध्यक्ष और विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने एक और बड़ा बयान दिया है। जनरल वीके सिंह ने कहा है कि अगली बार जब भी भारत ऐसा कुछ करे तो मैं कहूंगा कि विपक्ष के जो लोग सबूत मांग रहे हैं उन्हें प्लेन के नीचे बांधकर ले जाएं। और वहां पर उन्हें नीचे उतार दिया जाए। वा वहां से लाशों की गिनती करके वापस आ जाएंगे।


इससे पहले वीके सिंह ने ट्वीट किया था कि रात के साढ़े तीन बजे मच्छर बहुत हो गए थे। मैंने हिट मारा। मच्छर कितने मरे ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं।

सवाल पूछनेवाले नेताओं को जहाज से बांधकर ले जाने वाले जनरल वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा मुझे लगता है अगर वो यूपी के वरिष्ठ बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य को हेलीकॉप्टर में ले जाएं तो ज्यादा अच्छा रहेगा। उन्होंने आगे कहा मैं तो कहूंगा उन्हें जहाज की अगली सीट पर बिठाकर ले जाएं।

दरअसल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा आतंकी हमले को हादसा कहा था। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को हादसा बताया था। जिसपर जनरल वीके सिंह ने ट्वीट कर सवाल किया था कि राजीव गांधी की मौत हादसा थी या हत्या। लेकिन केशव प्रसाद मौर्य के हादसे वाले बयान ने कांग्रेस को बीजेपी पर पलटवार करने का मौका दे दिया।

(Visited 6 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *