दिल्ली के गाजीपुर में टूटा कूड़े का पहाड़, 2 लोगों की मौत कई घायल

नई दिल्ली:  दिल्ली में जिसका डर था वही हुआ। यहां के गाजीपुर सब्जी मंडी के पास कूड़े का पहाड़ टूट कर गिर गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हैं। हादसे में कई गाड़ियां और लोग पहाड़ के मलबे में दब गए हैं। मौके पर राहत औऱ बचाव का काम शुरु कर दिया गया है। कूड़े के पहाड़ का एक हिस्सा सामने से गुजर रही सड़क के बगल में बहने वाली नहर में जा गिरा।

चश्मदीदों के मुताबिक जिस वक्त पहाड़ का हिस्सा गिरा उस वक्त वहां से कई कार और बाईक वाले गुजर रहे थे। वो सभी कूड़े के मलबे में दब गए। मौके पर राहत और बचाव का काम चल रहा है। लोगों ने बताया कि पहले एक धमाके जैसी आवाज हुई । उसके बाद पहाड़ का हिस्सा गिरा। इस हादसे मं एक गाड़ी पास से गुजर रही नहर में गिर गई है। पहाड़ का मलबा जब नहर में गिरा तो नहर का काफी पानी सड़क पर आ गया। जिससे वहां से गुजरने वाली गाड़ियां  सड़क के दूसरी तरफ की नहर  में जा गिरी।

गोताखोरों ने पास के नगर में गिरी गाड़ियों को निकालने का काम किया जा रहा है। लोगों ने कहा पहले नहर में कूड़े का ढेर गिरा। उसके बाद पानी सड़क पर आया और गाडियों को धकेलते हुए नहर की तरफ ले गया।

Loading...