gayatri-prajapati

यूपी में सरकार बनने से पहले ही अमित शाह ने वादा पूरा किया, गायत्री गिरफ्तार

यूपी में सरकार बनने से पहले ही अमित शाह ने वादा पूरा किया, गायत्री गिरफ्तार




लखनऊ: गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गायत्री की गिरफ्तारी लखनऊ के हजरतगंज इलाके से हुई। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गायत्री के खिलाफ 18 फरवरी को एफआईआर दर्ज की गई थी। लेकिन उसके बाद से वो फरार चल रहे थे। गायत्री अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। समाजवादी पार्टी के टिकट पर उन्होंने अमेठी से चुनाव भी लड़ा था। लेकिन हार गए थे। गायत्री प्रजापति को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गायत्री 27 फरवरी से ही फरार चल रहे थे। गायत्री को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने 6 टीमें बनाई थी। यूपी पुलिस के डीजीपी जाविद अहमद ने बताया प्रजापति लगातार अपने ठिकाने बदल रहे थे। पुलिस को जानकारी मिली थी कि हरियाणा-दिल्ली सीमा के आसपास छिपे हुए हैं। इस मामले में अबतक 7 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

गायत्री की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का वो बयान एक बार फिर सुर्खियों में है जिसमें उन्होंने वाराणसी में कहा था कि अगर अखिलेश सरकार 11 मार्च से पहले गायत्री को गिरफ्तार नहीं करती है तो उसके बाद हम उसे पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे। गायत्री को लेकर अखिलेश यादव की भी काफी किरकिरी हुई थी। राज्यपाल राम नाईक ने भी अखिलेश सरकार से पूछा था कि एक गैंगरेप के आरोपी को कैसे मंत्री बनाकर रखा गया है।

Loading...

1 Comment

  1. MATLAB YEH HUA KI KEJRIWAL KO PUNJAB MEIN ITNE BHI VOTE NAHIN MILE KI USSE AKALI DAL
    JEET JATA

Leave a Reply