अब नहीं बचेगा अखिलेश का ‘गायत्री’ गैरजमानती वारंट जारी, विदेश भागने के रास्ते बंद

नई दल्ली:  समाजवादी पर्टी के विधायक, अमेठी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया है। यही नहीं गायत्री का पासपोर्ट भी सरेंडर कर दिया गया है। पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए शनिवार को खासतौर से पासपोर्ट कार्यालय खुलवाए गए। गायत्री के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया है।

गायत्री प्रजापति की तलाश में कानपुर में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की है। कुछ दिनों पहले खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि वह नेपाल के रास्ते विदेश भागने की फिराक में है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर भी निगरानी बढ़ा दी गई थी।

गायत्री प्रजापति पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद 18 फरवरी को गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में 6 और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि यूपी सरकार गायत्री को सीएम आवास में छुपाकर रखी है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को वाराणसी में कहा था कि अगर यूपी सरकार 11 मार्च से पहले गायत्री पर कार्रवाई नहीं करती है तो उसके बाद जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो गायत्री को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे। पीएम मोदी ने जौनपुर की चुनावी रैली में पीएम ने कहा था कि कांग्रेस-एसपी गठबंधन गायत्री प्रजापति मंत्र जाप कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply