गायत्री प्रजापति के करीबी ने किया सरेंडर, कब आएगा गायत्री का नंबर?




नई दिल्ली: यूपी सरकार के मंत्री और गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के करीबी ने सरेंडर कर दिया है। जिसने सरेंडर किया है उसका नाम चंद्रपाल सिंह है और वो गायत्री प्रजापति का सुरक्षा गार्ड है। जिस गैंगरेप के मामले में गायत्री आरोपी है उसी मामले में चंद्रपाल सिंह भी सह आरोपी है।

चंद्रपाल का सरेंडर करना पुलिस के लिए इसलिए बड़ी कामयाबी है क्योंकि इसके बाद गायत्री प्रजापति का सुराग मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक ये बात भी निकलकर सामने आ रही है कि पुलिस पूछताछ में कुछ ऐसे जगहों के नाम लिये हैं जहां गायत्री प्रजापति छिपा हो सकता है। क्योंकि फरार चल रहे गायत्री को हवालात पहुंचाने में नाकाम रही पुलिस की भूमिका भी शक के घेरे में आ रही है।

गायत्री प्रजापति इसबार यूपी के अमेठी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भी हैं। यही नहीं सीएम अखिलेश यादव उनके समर्थन में प्रचार करने अमेठी भी गए थे। लेकिन यूपी सरकार ये कहने की हिम्मत नहीं जुटा सकी की गायत्री प्रजापति सरेंडर कर दें।

कुछ दिनों पहले सीएम अखिलेश यादव का एक बेहद ही कमजोर बयान आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि गायत्री प्रजापति को सरेंडर कर देना चाहिए। यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने भी सीएम अखिलेश को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि रेप का आरोप कैसे अबतक मंत्री बना हुआ है।

Loading...

Leave a Reply