गौतम गंभीर ने शेयर किया वीडियो, काली पट्टी बांधकर दिया बड़ा संदेश

नई दिल्ली:  गौतम गंभीर ने सेना के समर्थन में अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो सभी देशवासियों से अपील कर रहे हैं कि अपनी झिझक को छोड़कर सैनिकों का सम्मान करें। वीडियो में गौतम गंभीर अपनी मुंह पर काली पट्टी बांध रखी है और क्लिप बोर्ड के जिरये लोगों तक अपना संदेश पहुंचा रहे हैं।

गौतम गंभीर इस वीडियो में मुंह पर पट्टी बांधकर क्लिप बोर्ड के जरिये कह रहे हैं कि सभी लोग सैनिकों का सम्मान करते हैं लेकिन उनके मुंह पर झिझक की पट्टी बंधी है इसलिए वो उन्हें (सैनिकों) थैंक्क यू नहीं बोलते। 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में गंभीर ने 12 क्लिप कार्ड का उपयोग किया है। हर क्लिप कार्ड पर उन्होंने अलग अलग संदेश लिखे हैं। लेकिन उन सब का सार यही है कि देशवासियों को सैनिकों का सम्मान हर हाल में करना चाहिए।

गंभीर ने ये भी कहा है कि जहां भी और जब भी मौका मिले सैनिकों के साथ सेल्फी लें और उसे पोस्ट करें। गंभीर ने अपने इस संदेश में कश्मीर के पत्थरबाजों की भी निंदा की है। गौतम गंभीर ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का भी एलान किया था। उन्होंने अपने इस वीडियो संदेश में उस नक्सली हिंसा की भी निंदा की है। गंभीर का ये वीडियो एक एफएम के लिए शूट किया गया है।

इसे भी पढ़ें

सेना प्रमुख का बड़ा बयान ‘लोग पत्थर और बम मारेंगे तो सेना भी जवाब देगी

योगी की महिला मंत्री बीयर बार का उद्घाटन कर रही हैं और महिलाएं शराब का विरोध

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...