इस गैंग्सटर ने पुलिस पर चलाई 100 राउंड गोली, लेकिन अंत में मारा गया

नई दिल्ली:  कुख्यात गैंग्सटर आनंदपाल सिंह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। पुलिस के साथ राजस्थान के सालासर में हुए एनकाउंटर में पुलिस ने उसे मार गिराया। लेकिन मरने से पहले तक आनंदपाल सिंह ने पुलिस पर अंधाधुंध गोली बरसाई। जानकारी के मुताबिक उसने एके 47 से पुलिस पर 100 राउंड से ज्यादा गोली चलाई। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी गायल हुए।

आनंदपाल के साथियों से ही उसके सालासर में मौजूद होने की जानकारी मिली। दरअसल पुलिस ने हरियाणा के सिरसा से आनंदपाल के दो भाइयों देवेंद्र उर्फ गुट्टू और विक्की को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में ही एसओजी को आनंदपाल के बारे में जानकारी मिली।

एसओजी की टीम ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि आनंदपाल सालासर में श्रवण सिंह के घर में मौजूद है। आनंदपाल दो दिन पहल ही सालासर आया था। इसके बाद पुलिस ने श्रवण सिंह के घर की पहचान कर आनंदपाल को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरु की। लेकिन इससे पहले ही आनंदपाल और उसके साथियों ने एके 47 से घर की छत से पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी।

आनंदपाल की तरफ से 100 राउंड से ज्यादा गोली चलाई गई। इस फायरिंग के बाद एसओजी की टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें आनंदपाल को 6 गोलियां लगीं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस गोलीबारी में पुलिस के दो जवान भी घायल हो गए। पुलिस पिछले डेढ़ साल से इस गैंग्सटर को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही थी। पिछले एक साल में वो 7 बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका था। उसे ढूंढने में पुलिस 10 करोड़ कर चुकी थी।

Loading...