गणेश पंडाल में एक साथ कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में एक वीडिओ इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी गणेश पंडाल का है। जिसमें लाल रंग की शर्ट पहने एक शख्स महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है ये वीडियो हैदराबाद के गणेश पंडाल का है। जहां लोग गणपति पूजा पर गणेश पंडाल में पूजा करने जाते हैं। लेकिन जिसकी मानसिकता और सोच गंदी हो उसके लिए जगह मायने नहीं रखती वो कहीं पर भी बेशर्म हरकत कर सकता है।

जानकारी हैदराबाद के वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स गणेश पंडाल के बाहर जमा भीड़ में घुसता है। उसके बाद एक के बाद एक कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे पीछे चल रहे किसी शख्स ने बनाया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है विकृत मानसिकता वाला  व्यक्ति महिलाओं के निजी अंगों को छूने की कोशिश कर रहा है।

ऐसा नहीं है कि वहां पुलिस की तैनाती नहीं थी। पुलिस भी वहां तैनात थी। और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और उन्हें गलत तरीके से छूने के मामले में तकरीबन 27 लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि भीड़ में घुसकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करनेवाला ये शख्स गिरफ्तार हुआ या नहीं। दरअसल पुलिस के जवान सादे कपड़ों में भीड़ में तैनात थे। जो शक होने पर इस तरह के मनचलों की रिकॉर्डिंग कर रहे थे और उन्हें गिरफ्तार कर रहे थे। इस वीडियो को The News Minute ने यू ट्यूब पर अपलोड किया है।

Loading...