आतंक पर आस्था भारी, अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का नया जत्था रवाना

नई दिल्ली:  सोमवार को अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद श्रद्धालुओं की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है इस तरह के कायराना हमले के आगे देश झुकेगा नहीं। हमले के बाद जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा था ये हमला अमरनाथ यात्रा रोकने के लिए की गई है। उधर सरकार ने भी अमरनाथ यात्रा जारी रखने का फैसला किया है।

AMARNATH YATRA
ANI

अनंतनाग के बटेंगू में हुए आतंकी हमले के बाद भी अमरनाथ यात्रा पर निकले भक्तों को जोश कम नहीं हुआ है। आज सुबह 3289 श्रद्धालुओं का जत्था अमरनाथ यात्रा के लिए निकला है। हलांकी सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से पहले ही अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे। लेकिन सोमवार के हमले के बाद इसे कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

AMARNATH YATRA
ANI

केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा अमरनाथ यात्री सुरक्षा घेरा के साथ ही चलें। उन्होंने श्रद्धालुओं से अपील की है कि सुरक्षा के लिए जो भी निर्देश दिये जाएं उसका हर हाल में पालन करें। क्योंकि पड़ोसी देश पाकिस्तान अमरनाथ यात्रा रोकने के लिए आतंकी गतिविधि को अंजाम देता है। हिज्बुल चीफ सैयद सलाउद्दीन ने पहले ही कहा था कि वो अमरनाथ यात्रा नहीं होने देगा। हलांकि सोमवार के हमले के बाद किसी आंतकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Loading...