राफेल डील पर ओलांद के बयान के बाद राहुल का ट्विट ‘पीएम ने देश से गद्दारी की’

नई दिल्ली:  भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल लड़ाकू विमान की डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के इंटर्व्यू के बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई है। ओलांद ने फ्रांस के अखबार को इंटर्व्यू देते हुए कहा कि राफेल डील में अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस के बारे में भारत सरकार ने सुझाव दिया था। जिसके बाद दसॉ एविएशन कंपनी के पास कोई विकल्प नहीं था।

ओलांद के इस इंटर्व्यू के बाद फ्रांस की वर्तमान सरकार ने भी कहा है कि वह राफेल फाइटर जेट डील के लिए भारतीय औद्योगिक भागीदारों को चुनने में किसी भी तरह से शामिल नहीं थी।


ओलांद के इस इंटर्व्यू के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर सीधा हमला किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा प्रधानमंत्री ने बंद दरवाजे के पीछे निजी तौर पर राफेल डील पर बात की और इसमें बदलाव करवाया। फ्रांस्वा ओलांद को धन्यवाद। हम अब जानते हैं कि उन्होंने दिवालिया हो चुके अनिल अंबानी के लिए बिलियन डॉलर्स की डील कराई। प्रधानमंत्री ने देश को धोखा दिया है। उन्होंने हमारे सैनिकों की शहादत का अपमान किया है।

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने तीन सवाल किये हैं। उन्होंने पूछा है कि राफेल का ठेका अनिल अंबानी की कंपनी को ही क्यों दी गई? क्या अंबानी से निजी संबंध हैं? राफेल घोटाले का पैसा कहां गया?

(Visited 15 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *