जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर रहे जैश के चार फिदायीन आतंकी मारे गए

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीएपीएफ की तरफ से संयुक्त रुप से ये ऑपरेशन चलाया जा रहा था। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी। घाटी में सेना की तरफ से आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में ये एक बड़ी कामयाबी है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने सोमवार सुबह 8.52 मिनट पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने जैश ए मोहम्मद के तीन फिदायीन आतंकियों के मारे जाने की जानकारी दी। इसमें उन्होंने लिखा चौथे की तलाश जारी है। इसके ठीक 5 मिनट बाद उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि चौथे फिदायीन को भी मार गिराया गया है। लड़कों ने काफी अच्छा काम किया।

पाकिस्तान की तरफ से बार बार उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। शुक्रवार को भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। पिछले साल जून महीने में भी पाकिस्तानी सेना ने 48 घंटे में दो बार घुसपैठ की कोशिश की थी। लेकिन उसे नकामी हाथ लगी थी।

Loading...