धनबाद में गैंगवार, सरेआम पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की AK-47 से हत्या

धनबाद/ झारखंड: धनबाद में एक बार फिर गैंगवार हुआ है। मंगलवार शाम तकरीबन 7 बजे धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिसमें नीरज सिंह समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस हमले में नीरज सिंह, उनके दोस्त अशोक यादव, बॉडी गार्ड और ड्राइवर की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर AK-47 से फायरिंग की थी।




एडीजी के मुताबिक घटना सरायढेला इलाके में मंगलवार शाम 7 बजे हुई। शुरुआती जांच ये बात निकलकर सामने आई है कि हमलावरों ने AK-47 से फायरिंग की। मौके पर तकरीबन 50 खोके मिले हैं। इस हत्याकांड के बाद राज्य की सीमा सील कर दी गई है। और बदमाशों की तलाश जारी है। हमले के वक्त नीरज सिंह ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे थे।

जिस तरह से इस हमले को अंजाम दिया गया है उससे ये लग रहा है कि बदमाशों ने पहले इलाके की रेकी की थी। हमले के बाद नीरज को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नीरज को 17 गोलियां लगी थी। बाकी तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जिस जगह पर हमलावरों ने हमला किया वहां स्पीड ब्रेकर है। जैसे ही स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमी हुई हमलावरों ने हमला कर दिया।

ये भी पढें :

– पिता की गुहार पर सुषमा ने बढ़ाया मदद का हाथ, पाकिस्तान से बेटी की वापसी का दिया आदेश

इस हत्याकांड के बाद धनबाद के झरिया के विधायक संजीव सिंह के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संजीव सिंह और नीरज सिंह के बीच अकसर टकराव बना रहता था।

Loading...

Leave a Reply