Lok Sabha Election: नई दिल्ली सीट से सियासी पारी की ओपनिंग कर सकते हैं गौतम गंभीर

नई दिल्ली:  क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके गौतम गंभीर अब अपनी सियासी पार्टी की शुरुआत कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली सीट से अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। गौतम गंभीर अबतक क्रिकेट की पिच पर अपना कमाल दिखा चुके हैं। लेकिन अब बीजेपी नई दिल्ली सीट से उनकी उम्मीदवारी पर मुहर लगा सकती है।

मौजूदा वक्त में बीजेपी के मीनाक्षी लेखी नई दिल्ली सीट से सांसद हैं। लेकिन 2019 में नाम बदल सकता है। इसी लोकसभा में गौतम गंभीर का घर भी है। वो दिल्ली के राजेंद्र नगर के रहनेवाले हैं। इस चर्चा की शुरुआत गौतम गंभीर के ट्वीट से ही शुरु हुई। जिसे उन्होंने हाल के दिनों में किये थे और जिससे बीजेपी से उनकी करीबी भी झलक रही थी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के धरना पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा दिल्ली में 2 करोड़ से ज्यादा लोग हैं, हजारों समस्याएं हैं। लेकिन क्या हल निकला। मुख्यमंत्री का एक और स्पेशल धरना, शर्मनाक!

यही नहीं केजरीवाल ने जब अपना विज्ञापन छपवाया तो गंभीर ने ट्वीट किया वो टैक्स चुकाने वालों का पैसा अपने चुनावी अभियान के लिए इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। एक और ट्वीट में गंभीर ने लिखा बीजेपी वाले भी विज्ञापन करते हैं लेकिन अपने खर्चे पर ना कि टैक्स चुकाने वालों के पैसे से। करदाताओं का पैसा केवल देश के विकास में खर्च होना चाहिए।

(Visited 4 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *