सेक्स रैकेट में पकड़ी गई क्रिकेटर की पूर्व गर्लफ्रेंड, एक रात की कीमत 50,000

नई दिल्ली: ग्लैमर की दुनिया में सैकड़ों दिलों को अपना दिवाना बना चुकी इस मॉडल पर कभी एक क्रिकेटर का दिल आ गया था। दोनों के आशिकी के किस्से अखबारों की सुर्खियां बनी थी। लेकिन विज्ञापन की दुनिया की उस हसीना का नाम जिस्मफरोशी की दुनिया से जुड़ गया। जिसके बाद वो मॉडल और क्रिकेटर की पूर्व गर्लफ्रेंड चढ़ गई पुलिस के हत्थे।

पुणे की पुलिस ने इस मॉडल को एक पांच सितारा हॉटल से जिस्मफरोशी में गिरफ्तार किया। जिसके बाद उस मॉडल को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। लेकिन किसी तरह से ये मॉडल वहां से भागने में कामयाब हो गई। अब पुलिस इसकी तलाश कर रही है। ये मॉडल पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

भोपाल की रहनेवाली ये मॉडल मुंबई में मॉडलिंग का काम करती है। 24 अक्टूबर को पुणे क्राइम ब्रांच को खुफिया जानकारी मिली थी कि कृष्णा नाम का एजेंट लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है। इसके बाद पुलिस ने शहर के एक पांच सितारा होटल के कमरा नंबर 309 में नकली ग्राहक के जरिये कृष्णा के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कृष्णा के सहयोगी विपुल दहाल को 16 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। यहां एक रात का सौदा 50,000 रुपये में तय हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मॉडल को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया। लेकिन सुधार गृह से वो फरार हो गई। अब पुलिस उसके फोन के सर्विलांस के जरिये उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने मॉडल के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज कर लिया है। ये मॉडल पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

Loading...

Leave a Reply