J & K के पुंछ में मिनी सचिवालय में छिपे आतंकवादी, सुरक्षा बलों से गोलीबारी जारी

दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सोमवार सुबह से दोबरा सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरु हो गई। आतंकियों की तरफ से सुबह के वक्त फायरिंग शुरु की गई। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। और लगातार आतंकियों की गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं। इससे पहले रविवार को भी पुंछ इलाके में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। जबकि एक पुलिस कांस्टेबल शहीद हो गए थे।

रविवार को ही पुंछ के नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 7 आतंकियों को मार गिराया। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किये गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी पुंछ के मिनी सचिवालय और एक घर में छिपे हुए हैं। और दोनों जगह से फायरिंग कर रहे हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों ने घर में बंधक बनाकर रखे गए दंपत्ति को छुड़ा लिया है। गोलीबारी में 6 लोग भी घायल हुए हैं। सुरक्षाबलों के मुताबिक आतंकियों की संख्या 5-6 हो सकती है।

मुठभेड़ के बाद सेना ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है। घाटी में तीन अलग अलग जगहों से घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है। पहली घुसपैठ नौगाम सेक्टर में, दूसरी कोशिश बांदीपुर और तीसरी कोशिश कुपवाड़ा में हुई। पाकिस्तान की तरफ से हो रही घुसपैठ की कोशिश के बाद सेना को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

-Jammu and Kashmir, Nowgam sector, Bandipur, Kupwara

Loading...

Leave a Reply