amantullah-aap-mla

दिल्ली में AAP के विधायक पर गोलीबारी, बाल बाल बचे अमानतुल्ला

दिल्ली में AAP के विधायक पर गोलीबारी, बाल बाल बचे अमानतुल्ला

नई दिल्ली:  दिल्ली में ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक पर हमलावरों ने तीन गोलियां चलाई। इस हमले में विधायक अमानतुल्ला खान बाल बाल बच गए। आम आदमी पार्टी इस गोलीबारी के लिए कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। जिस वक्त गोलीबारी की ये घटना हुई है उसे 23 अप्रैल को होनेवाले एमसीडी चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

गोलीबारी की ये घटना दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बटला हाउस चौक पर हुई। विधायक पर ये गोलीबारी रात के तकरीबन 12 बजे के करीब हुई। अमानतुल्ला खान ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि इलाके में केजरीवाल की रैली के बाद विरोधी में बौखलाहट है उसी के जवाब में ये हमला किया गया है।

अमानतुल्ला ने कहा जिस वक्त हमला किया गया तब वो एक सब इंस्पेक्टर से किसी मसले पर बात कर रहे थे। तभी वहां पर हमलावर आए और उन्होंने तीन गोलियां दागी। जिसके बाद उनका पीछा भी किया गया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए वो भागने में कामयाब रहे।

दिल्ली में जिस सीट से अमानतुल्ला विधायक हैं वो कांग्रेस की पकड़ वाला इलाका माना जाता रहा है। लेकिन 2015 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर आम आदमी पार्टी के अमानतुल्ला खान की जीत हुई थी। उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी को हराया था। इस सीट पर अपनी अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए दोनों ही पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जिस इलाके में गोलीबारी की घटना हुई हो वो इलाका भी ओखला विधानसभा में ही आता है।

Loading...

Leave a Reply