चांदनी चौक में 150 दुकानें जल रही थी और AAP की अलका लांबा फोटोशूट करवा रही थी!

नई दिल्ली:  दिल्ली के चांदनी चौक में सोमवार रात तकरीबन साढ़े नौ बजे भीषण आग लग गई। आग की शुरुआत एक ज्वेलरी शॉप से हुई। लेकिन चंद मिनटों में उसने पूरे बाजार को अपनी चपेट में ले लिया। आग में तकरीबन 150 दुकानें बुरी तरह से जल गईं। जब दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए पूरी मशक्कत कर रहे थे उसी बीच चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा वहां पहुंच गई।

लोगों का आरोप है कि अलका लांबा ने आग बुझाने का काम रुकवा दिया और खुद उस क्रेन पर चढ़ गईं जिससे आग बुझाने का काम किया जा रहा था। जिस क्रेन पर अलका लांबा चढ़ी थी जब वो ऊपर पहुंची तो अलका ने वहां से विक्ट्री का साइन दिखाया। जिससे नीचे परेशान खड़े दुकानदारों का गुस्सा और भड़क गया।

वहां मौजूद दुकानदारों का आरोप है कि हमारी दुकान जल रही है हमारा सबकुछ जल गया और अलका लांबा फोटो शेसन करा रही है। उनकी वजह से आग बुझाने का काम नहीं हो पा रहा है। दुकानदार किसी तरह दुकान से अपना सामान निकालने में जुटे थे। चांदनी चौक के जिस बाजार में आग लगी थी वहां ज्यादातर दुकानें सिंथेटिक के सामानों की और लकड़ी के सामान की हैं।

यही वजह है कि आग काफी तेजी से फैली। दमकल विभाग की तरफ से पहले 7 दमकल की गाड़ी भेजी गई लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि 27 गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया। आग की वजह से तकरीबन 200 करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। लोगों की परेशानी तब और बढ़ गई आम आदमी पार्टी की स्थानीय विधायक दमकल कर्मियों की क्रेन पर चढ़ गई। क्योंकि इसके बाद काफी देर तक आग बुझाने का काम रुका रहा।

Loading...

Leave a Reply