dayashankar-wife-swati-singh

स्वाति सिंह पर उनकी भाभी ने कराई थी FIR दर्ज

स्वाति सिंह पर उनकी भाभी ने कराई थी FIR दर्ज

लखनऊ: बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने FIR दर्ज है। ये FIR उनकी भाभी ने 2008 में दर्ज करवाई थी। स्वाति और उनकी भाभी के बीच का विवाद तो 11 साल पुराना है लेकिन उनकी भाभी आशा सिंह ने जो स्वाति के सगे भाई की पत्नी हैं 2008 में FIR दर्ज करवाई। जिसमें बगैर तलाक के सगे भाई की दूसरी शादी कराने का आरोप लगाया गया है।

यही नहीं स्वाति सिंह पर अपनी सगी भाभी के साथ मारपीट करने, बिना तलाक लिये भाई की दूसरी शादी कराने और भाभी को घर से निकालने का आरोप है। स्वाति के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा और गाली गलौज का केस भी दर्ज है।

खुद स्वाति की जिंदगी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जानकारी के मुताबिक दयाशंकर और स्वाति सिंह के आपसी संबंध भी मधुर नहीं हैं। 2008 में स्वाति ने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। तब बात तलाक तक पहुंच गई थी। तब से दोनों के बीच सुलह की कोशिश चल रही है। इस वक्त स्वाति सिंह अपने मायके में रहती हैं जबकि दयाशंकर सिंह अपनी मां के साथ रहते हैं।

दरअसल मायावती के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए स्वाति सिंह ने अपने बेटे और बेटी के खिलाफ दिये बयान पर खुलकर मैदान में आ गई थीं। परिस्थिति से निपटने की उनकी इस हिम्मत को देखकर बीजेपी भी दंग रह गई थी। जिसके बाद बीजेपी उन्हें चुनाव में उतारने का मन बना रही है। लेकिन स्वाति के खिलाफ दर्ज FIR के बारे में जब बीजेपी नेताओँ से पूछा गया तो उनका कहना था कि ये उनका घरेलू मामला है।

Loading...

Leave a Reply