Arun-verma-samajwadi-leader

यूपी में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पर गैंगरेप पीड़ित लड़की की हत्या का केस दर्ज

यूपी में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पर गैंगरेप पीड़ित लड़की की हत्या का केस दर्ज




नई दिल्ली: सुल्तानपुर सदर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक अरुण वर्मा पर गैंगरेप पीड़ित लड़की की हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की की लाश शनिवार देर रात बरामद की गई थी। लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर विधायक पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। जिस लड़की की हत्या की गई है उसी ने साल 2013 में विधायक और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

लड़की का शव पंचायत भवन में संदिग्ध हालत में मिला था। जयसिंहपुर पुलिस के मुताबिक लड़की की ह्त्या गला दबाकर की गई है। पुलिस इसी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। शव के पोस्टमॉर्टम के बाद भी ये साफ नहीं हो सका कि हत्या की वजह गला घोंटना ही है या फिर कोई और भी वजह हो सकती है। इसलिए मृत लड़की का बिसरा जांच के लिए भेजा जाएगा।

– चुनाव जीतने के लिए RLD उम्मीदवार मनोज ने अपने ही भाई की हत्या करा दी!

लड़की के परिजनों का आरोप है कि 21 फरवरी को गैंगरेप के मामले में सनवाई होनी है। लेकिन उससे पहले पीड़ित लड़की की हत्या करवा दी गई। वहीं विधायक अरुण वर्मा ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है। परिजनों का कहना है कि जिस दिन लड़की की हत्या की गई उसी दिन उनके घर के सामने से विधायक का काफिला भी गुजरा था।

2013 में जब समाजवादी पार्टी के विधायक अरुण वर्मा और उनके साथियों पर गैंगरेप के आरोप लगाए गए थे तो उस मामले में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी। जिसके बाद पीड़ित लड़की के परिजनों में हाईकोर्ट में अपील की। क्लीन चिट के खिलाफ प्रोटेस्ट अर्जी पर हाईकोर्ट ने पुलिस से दो हफ्ते में रिपोर्ट मांगी थी। हाईकोर्ट की तरफ से ये भी कहा गया था कि अगर कोई कमी सामने आएगी तो जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply