शिल्पा और राज कुंद्र के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

मुंबई:  कारोबारी राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया  है। ये केस मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। भिवंडी की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राज कुंद्रा की कंपनी बेस्ट डील प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर धोखाधड़ी और पैसे न देने का आरोप लगाया है। आरोप के मुताबिक कुंद्रा की कंपनी पर भालोटिया का 24 लाख रुपये का बकाया है।

इस मामले को देख रहे अधिकारी के मुताबिक बिग डील कंपनी ने विज्ञापनों के जरिये मालोटिया टेक्सटाइल्स के जरिये बेडशीट की बिक्री के लिए ग्राहकों से पैसे इकट्ठे किये। लेकिन इन पैसों का भुगतान भालोटिया टेक्सटाइल्स को नहीं किया गया। शिकायत में दी गई जानकारी के मुताबिक रवि मोहनलाल भालोतिया ने दो साल पहले एक ऑन लाइन खरीदारी सौदे के लिए कुछ लोगों से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें

अधिकारियों को योगी का फरमान, अब लैंडलाइन पर ही होगी बात, दफ्तर में रहें मौजूद

शिकायतकर्ता का कहना है कि 2015 में डेढ़ करोड़ के बेडशीट खरीदे। जिसके लिए जनवरी 2016 में 1.44 करोड़ का भुगतान किया गया। जब मैंन उनसे संपर्क किया तो उन्होंने झूठे वादे किये और मुझे जुलाई 2016 में 18 लाख रुपये के बेडशीट का भरोसा दिया। लेकिन बाद में अपने इस वादे से वो मुकर गए।

पुलिस में इसकी शिकायत करने पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पहले उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेजा जाएगा। इसके बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply