मोहम्मद शमी पर FIR दर्ज, पत्नी ने फिक्सिंग समेत लगाए कई गंभीर आरोप

कोलकाता:  तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं। हसीन जहां ने कहा कि शमी को एक पाकिस्तानी लड़की ने दुबई में पैसे दिये थे। जिसे ब्रिटेन के किसी मोहम्मद भाई ने भेजे थे। हसीन जहां ने कहा कि शमी पाकिस्तानी लड़की से शादी करना चाहते थे। और उसे (हसीन जहां) को रखैल की तरह रखना चाहते थे। हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी मैच फिक्सिंग में शामिल हैं। उन्होंने दावा किया कि शमी पाकिस्तानी लड़की के संपर्क में हैं और उससे शादी करना चाहते हैं। दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने के आरोप भी लगाए। उन्होंने दावा किया कि ये पैसे ब्रिटेन से किसी मोहम्मद भाई ने भेजे थे। ये मोहम्मद भाई कौन हैं इस बारे में वो नहीं जानती।

हसीन जहां ने ये आरोप भी लगाए कि शमी के घरवाले उनकी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस से करवाना चाहते हैं। उन्होंने शमी पर ये आरोप भी लगाए कि उन्होंने उसे अपने भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। उन्होंने कहा के उसे घर में नशीला पेय पिलाकर बेहोश कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। लेकिन किस्मत से वो वहां से बच निकलीं।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हसीन जहां ने पुलिस को पांच पन्नों की शिकायत दी है। हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग, उनके साथ मारपीट, शारीरिक शोषण, उत्पीड़न, दूसरी लड़कियों से अवैध संबंध जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्नी के आरोपों पर शमी ने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि वो जो भी आरोप लगा रही है वो किसी के कहने पर लगा रही है। शमी ने कहा कि उनकी पत्नी का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है। शमी ने कहा कि वो (हसीन जहां) बिना सबूत के आरोप लगा रही हैं। उन्हें ये बताना पड़ेगा कि अगर इतना गलत था तो उन्होंने पहले कुछ क्यों नहीं कहा और अबतक वो चुप क्यों थीं।

Loading...