football-player-pele-with-his-wife

फुटबॉलर पेले कर रहे हैं तीसरी शादी, 75 साल में मिला सच्चा प्यार

फुटबॉलर पेले कर रहे हैं तीसरी शादी, 75 साल में मिला सच्चा प्यार

मंगलवार को ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। पेले इस वक्त 75 साल के हैं। और मंगलवार को पेले तीसरी शादी करने जा रहे हैं। इस शादी के बारे में पेले का कहना है कि इसबार उन्हें जिंदगी भर के लिए सच्चा प्यार मिल गया है। पेले अपनी प्रेमिका रही मार्सिया सिबेले आओकी के साथ शादी करेंगे।

पेले और आओकी 1980 के दशक में न्यूयॉर्क में मिले थे। लेकिन 2010 में साओ पाउलो में एक बार फिर दोनों की मुलाकात एलेवेटर पर हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा और दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। अब पेले का ये पुराना प्यार परवान चढ़नेवाला है।

हलांकी दोनों की उम्र के बीच काफी अंतर है। लेकिन कहते हैं न कि प्यार उम्र नहीं देखता। कुछ ऐसी ही बात यहां भी है। पेले की होनेवाली पत्नी आओकी अभी 42 साल की हैं जबकि पेले 75 के हैं। आओकी पेशे से एक कारोबारी हैं।

आओकी तीन बार के विश्व चैंपियन पेले का साथ 2012 के बाद से अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी दिखती रही हैं। हाल के वर्षों में जब पेले को अस्पताल जाना पड़ा तब भी आओकी उनके साथ रहीं। पेले ने अपने करियर में 1363 मैच खेले और 1218 गोल किये। इसमें से 91 गोल उन्होंने ब्राजील की तरफ से किये हैं।
-Great Football player Pele

Loading...

Leave a Reply