ट्यूशन वाली आंटी ने बच्चे के साथ किया गंदा काम, यकीन करना मुश्किल है, Video

नई दिल्ली:  बच्चा क्लास में अच्छा करे किसी दूसरे बच्चे से वो पीछे ना रहे इसलिए अकसर मां बाप अपने बच्चे को स्कूल के बाद प्राइवेट ट्यूशन के लिए भेजते हैं। मां बाप टीचर के पास एक भरोसे के साथ अपने बच्चे को ट्यूशन पढ़ने भेजते हैं। लेकिन कई बार टीचर की नीयत को पढ़ने में मां-बाप नाकाम हो जाते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है।

क्लास में अच्छा रिजल्ट नहीं करने की वजह से एक पिता अपने बच्चे को एक महिला टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने भेजता है। टीचर भी खुशी खुशि उस बच्चे को पढ़ाने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन उसके मन में कुछ और ही चल रहा था। अगले दिन जब बच्चा उसके पास पढ़ने आया तो पहले उस महिला टीचर ने उसे चॉकलेट खाने के लिए दिया।

इसके बाद महिला टीचर बच्चे को अपनी गोद में बिठा लेती है। वो मासूम बच्चे को किस भी करती है। टीचर की इन सब हरकतों का मतलब बच्चा समझ नहीं पाया। लेकिन जिस तरह की हरकत टीचर उसके साथ कर रही थी उससे बच्चा खुद को काफी अनकंफर्टेबल फील करक रहा था। उसने कई बार विरोध करने की कोशिश भी की।

इसके बाद जब टीचर अपना पल्लू नीचे गिरा देती है तो बच्चा वहां से चला जाता है। शायद उसने टीचर की गंदी हरकतों की शिकायत अपने पापा से भी किया। लेकिन उन्होंने उसकी बातों पर यकीन नहीं किया। और अगले दिन फिर से बच्चो को उस टीचर के पास पढ़ने के लिए भेज दिया। उसके बाद जो उसे उसमें एक पापा के लिए सिवाय जिंदगी भर के पछतावे के कुछ नहीं बचा था।

दूसरे दिन क्या हुआ ये जानने के लिए आपको वीडियो देखना पड़ेगा। लेकिन ये वीडियो सभी पैरेंट्स को एक बड़ी सीख जरुर दे जाता है। यानि ये कि अपनी जिद के आगे अपने बच्चे की बातों को नजरअंदाज ना करें। ये जरुरी नहीं कि पढ़ाई में कमजोर बच्चा अगर अपनी टीचर की शिकायत करता है या करती है तो वो गलत ही कह रहा हो। इस वीडियो को यू ट्यूब पर डीजे खान के हैंडल से अपलोड किया गया है।

Loading...