ईद पर लड़कों से गले मिली लड़की तो जारी हो गया फतवा, लड़की बोली सॉरी, Video

लखनऊ/यूपी:  ईद के मौके पर लोगों को गले लगाना मुरादाबाद की एक लड़की के लिए मुसीबत का कारण बन गया। लड़की ने मुरादाबद में एक सिनेमाहॉल के सामने ईद के दिन 100 लोगों को गले लगाया था। जिनमें पुरुष और बच्चे शामिल थे। लेकिन कट्टर सोच रखनेवालों को लड़की की ये ईद मिलन की झप्पी नागवांर गुजरी और उसके खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया है। जिसमें लड़की से माफी मांगने के लिए कहा गया है।

लड़की के इस तरह से लड़कों को गले लगाने पर बीजेपी पार्षद ने भी अपना मुंह खोल दिया। उन्होंने कहा वहां दंगा हो सकता था, बलवा हो सकता था। हलांकि ऐसा कुछ भी वहां नहीं हुआ। वहीं आलिम तरन्नुम इकबाल ने कहा यह एकदम नाजायज बात थी। उनके मुताबिक लड़की ने यू ट्यूब पर अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए ऐसा किया।

ईद के दिन दी गई इस झप्पी पर बढ़ते विरोध के बाद गले लगानेवाली अलीशा ने कहा मेरा बाहर आना जाना मुश्किल हो गया है। निगेटिव है ये सब। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मुझे अच्छा लगा, कई लोग परिवार के साथ आए और मैंने बच्चों साथ भी फोटो खिंचवाई। उन्होंने कहा मैं चाहती हूं कि लोग अपनी सोच को नीचे न करें। मैंने तो ईद मुबारकबाद के लिए यह प्लान किया था। इसके पीछे कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। प्रेस कांफ्रेंस कर अलीशा ने कहा अगर उनके इस काम से किसी को दुख हुआ है तो उसके लिए सॉरी।

दरअसल ईद के दिन सिनेमाहॉल के सामने काफी लोग इकट्ठा थे। उसी सिनेमा हॉल के सामने अलीशा सफेट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में एक जगह पर खड़ी हो गई। जिसके बाद करीब 10 मिनट तक लड़की ने लोगों को गले लगाया। इस दौरान कई लोग वहां वीडियो भी बना रहे थे। अलीशा ने कितने लोगों को गले लगाया इसकी गिनती भी की जा रही थी। सिनेमाहॉल के गार्ड ने कहा कि लड़की से गले मिलने का किसी ने विरोध नहीं किया। लेकिन कुछ मौलानाओं को ये बात अखर गई और फतवा जारी कर दिया गया।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...