बेटे ने झूठ बोला तो जल्लाद पिता ने उसे पैरों से कुचला फिर पटका, हुआ गिरफ्तार, देखें Video

बेंगलुरु:  सोशल मीडिया में एक और जल्लाद पिता का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पिता अपने बेटे को उठा उठा कर पटक रहा है। उसकी निर्ममता से पिटाई कर रहा है। बच्चे की उम्र तकरीबन 10 साल की है। लेकिन जिस तरह से उसकी पिटाई की जा रही है उसने हावानियत की सारी हदों को पार कर दिया है। हलांकि वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। और पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

इस वीडियो में बीच में एक महिला की भी आवाज आती है जो कह रही है कोई भी बच्चा इस तरह से झूठ नहीं बोलता है। इसके बाद पिता अपने बेटे को उठाकर जमीन पर पटक देता है। फिर महिला की आज आती है ये क्या कर रहे हो रुको। लेकिन महिला की आवाज का उसपर कोई असर नहीं होता है। और वो उसके अपने लात से मसल देता है।

अपने बेटे को लात घूसों से बुरी तरह से पीटता हुआ पिता कहता है कितनी बार बोला है झूठ मत बोला करो। इसपर दर्द से तड़पता हुआ बच्चा चिल्लाता है और कहता है अब नहीं बोलूंगा। बच्चे ने कई बार इस दो मिनट नौ सेकेंड के वीडियो में कहता है मुझे माफ कर दो। लेकिन बच्चे की इन बातों को उसके पिता पर कोई असर नहीं होता है।

ये घटना बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी की है। दिसंबर के तीसरे हफ्ते में ये वीडियो वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक बच्चे की मां पुष्पा का मोबाइल खराब हो गया था। उसे ठीक करवाने वो पास के मोबाइल शॉप पर गई। मोबाइल ठीक करने वाले की नजर इस वीडियो पर पड़ी। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी एक एनजीओ को दी। फिर पुलिस को सारी कहानी बताई गई।

इसे भी पढ़ें

बच्चे को छत से लटकाकर पीटनेवाला जल्लाद बाप गिरफ्तार, Video हुआ था वायरल

पुलिस के मुताबिक इस जल्लाद पिता का नाम महेंद्र है। बताया जा रहा है बच्चे के मां-बाप उसके झूठ बोलने और बात ना मानने से नाराज थे। महेंद्र (पिता) ने ही अपनी पत्नी से ये वीडियो बनवाया था। ताकि आगे जब भी वो बात ना माने या झूठ बोले तो उसे ये वीडियो दिखा दे।

Loading...