प्रेमी युगल ने एक दूसरे का गला काटा, दोनों की हालत गंभीर

नई दिल्ली:  दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। लेकिन जब समाज की नजर में उनका साथ कबूल नहीं हुआ। और दोनों के एक दूसरे की कोशिश की जाने लगी। जब प्रेमी युगल को लगा वो साथ जी नहीं सकते तो दोनों ने साथ मरने का फैसला कर लिया। दोनों ने एक दूसरे का गला काट दिया। मामला फरीदाबाद के रोज गार्डन का है।

दोनों के परिवारवाले इनके रिश्ते के खिलाफ थे। जिससे नाराज और निराश होकर दोनों ने ये कदम उठाया। दोनों की हालत काफी गंभीर है। दोनों के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में डॉक्टरों ने दोनों को दिल्ली रेफर कर दिया। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के घरवाले इसके खिलाफ थे। जिसके बाद दोनों ने फरीदाबाद के रोज गार्डन के पास एक दूसरे की जान लेने की कोशिश की।

दोनों ने एक दूसरे के गर्दन पर चाकू से कई वार किये। दोनों पूरी तरह से खून से लतपथ थे। जिसके बाद इनपर पार्क में मौजूद लोगों की नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस को इसकी खबर दी गई और दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक लड़की एनआईटी फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रहती है। जबकि लड़का एनआईटी फरीदाबाद के पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है।

Loading...

Leave a Reply