hanuman-ji

मजाक में बना दी हनुमान की तस्वीर, लेकिन हर तरफ होने लगी चर्चा

मजाक में बना दी हनुमान की तस्वीर, लेकिन हर तरफ होने लगी चर्चा

दिल्ली: बेगलुरु में इनदिनों एक खास तरह के हनुमान का स्टीकर काफी प्रचलित है। शहर के तकरीबन हर दूसरी गाड़ी पर ये स्टीकर देखा जा रहा है। स्टिकर में खास बात है इसे बनाने में इस्तेमाल होनेवाले रंग और इसका चित्रण। इस तस्वीर को बनाने वाले हैं करण आचार्य।

करण आचार्य से जब इस तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने बस यूं ही इस तस्वीर को बना दिया था। दरअसल कुछ दिनों पहले गणेश पूजा के मौके पर उन्हें कुछ तस्वीर बनानी थी। उसी क्रम में उन्होंने हनुमान की ये तस्वीर भी बना दी। उस वक्त उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि मजाक और मनोरंजन के लिए बनाई गई हनुमान की ये तस्वीर इतनी लोकप्रिय हो जाएगी। बेंगलुरु में तकरीब हर दूसरी गाड़ी पर उस स्टीकर को देखकर करण भी आश्चर्यचकित हैं।

करण ने हनुमान की इस तस्वीर को बनाने के बाद इसे फेसबुक और वाट्सएप पर शेयर किया था। लेकिन शेयर होते-होते इस तस्वीर ने स्टीकर का रुप ले लिया और बेंगलुरु की हर दूसरी गाड़ी पर चिपका दिया गया। करण का कहना है कि वो हनुमान की पूरी तस्वीर बना रहे थे। लेकिन अभी केवल चेहरा ही बन पाया है। अपनी इस तस्वीर की कामयाबी और लोकप्रियता को देखकर करण काफी खुश हैं। उन्होंने इस तस्वीर का फिलहाल कॉपी राइट नहीं करवाया है।

Loading...

Leave a Reply