Flipkart पर किया था 20 ग्राम सोने का आर्डर,पार्सल खोला तो डिब्बा खाली

डेस्क/नई दिल्ली:बेंगलुरु में ई- कॉमर्स वेबसाइट के जरिये ठगी का मामला सामने आया।जिसमे एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले शख्स ने 20 ग्राम सोने का सिक्का ऑर्डर दिया था।और पार्शल घर आने के बाद जब उन्होंने डब्बा खोला तो डब्बा खाली था।

पीड़ित का नाम अमित गर्ग बताया जा रहा है।और बताया जा रहा है कि उन्होंने दिसंबर 2017 में फ्लिपकार्ट के जरिये पीवीसी लॉजिस्टिक्स से 20 ग्राम सोने का ऑर्डर किया था।लेकिन जब उन्होंने बॉक्स देखा तो वो खाली निकला।

जिसके बाद गर्ग ने इसकी शिकायत फ्लिपकार्ट से की तो उन्हें कोई जवाब नहीं आया।जिसके बाद कोई रास्ता न देख उन्होंने सिटी पुलिस से शिकायत की।जिसके बाद पुलिस ने फ्लिपकार्ट और पीवीसी लॉजिस्टिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है।

अमित गर्ग ने बताया कि 20 ग्राम सोने के सिक्के के लिए उन्होंने 61 हजार रुपये चुकाए थे।लेकिन पार्सल आने के बाद सीसीटीवी के सामने जब पार्सल खोला तो पार्सल खाली निकला।

जिसके बाद वो डिलीवरी बॉय को वापस बुलाने गए लेकिन तब तक वो निकल चुका था।फिर उन्होंने इस बात की शिकायत फ्लिपकार्ट से भी की थी।लेकिन उनके तरफ से किसी तरह से नतीजा नही निकाला गया।

Loading...