kiss-style

पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए इस तरीके से करें KISS

पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए इस तरीके से करें KISS

नई दिल्ली: वैसे तो प्यार के इजहार में लफ्जों का खास रोल होता है। लेकिन कुछ पल ऐसे भी होते हैं जब लफ्ज कुछ कहने के बजाए कुछ करना चाहते हैं। ये वो पल होता जब प्रेमी युगल एक दूसरे को मखमलि Kiss करना चाहते हैं। कोशिश ये होती है कि दो होंठों का स्पर्ष एक गुदगुदा एहसास छोड़ जाए।

लेकिन Kiss करने के कुछ तरीके हैं और इसमें कुछ सावधानियां भी जरुरी होती हैं। क्योंकि अनाड़ी बनकर किया गया Kiss मजा के बदले सजा बन जाता है। इसलिए Kiss करते वक्त सावधानी भी बरतें और अपने पार्टनर के कंफर्ट का भी खयाल रखें। तभी आप भी कहलाएंगे पर्फेक्ट पार्टनर।

अमेरिकन Kiss काफी आम है। हलांकि ये भी फ्रेंच Kiss की तरह ही होता है। लेकिन इसमें जीभ का इस्तेमाल नहीं होता है। इसमें पहले अपने पार्टनर की कमर पर हाथ रखकर उसे हौले से अपनी तरफ खींचें। ध्यान रहे दोनों के बीच इतनी करीबी हो को दोनों एक दूसरे के दिल की धड़कन महसूस कर सकें। इसके बाद कमर पर हाथ रखकर पार्टनर को थोड़ा पीछे की तरफ झुका दें और उसके होठों पर अपने होंठ रखकर उसे Kiss करें।

सिंगल लिप Kiss कपल के जज्बात के एहसास बताने में काफी मददगार होता है। इस Kiss के जरिये आप अपने पार्टनर को अपने जज्बात और उसकी गहराई का एहसास बखूबी करा सका सकते हैं। इसके लिए पहले आप अपने पार्टनर के बेहद करीब पहुंचे इतना करीब की आप दोनों का शरीर एक दूसरे को अच्छी तरह से स्पर्ष कर रहा हो। इसके बाद अपने पार्टनर के केवल नीचे के होंठ को Kiss करें। लेकिन Kiss करते वक्त ज्यादा उत्तेजित नहीं हों और उसे काटें नहीं। बेहद ही हल्के के अपने दोनों होंठों के बीच में अपने पार्टनर के नीचले होंठ को रखें और Kiss करें।

अगर उत्तेजना काफी ज्यादा हो और आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आप की तरह ही उत्तेजित हो तो फ्रेंच Kiss अपनाएं। यह Kiss रोमांस पैदा करने में काफी मददगार होता है। इसमें अपनी जीभ को अपने पार्टनर के मुंह के कोमल त्वचा में डालकर उसे चारों तरफ घुमाएं। इसमें दोनों के मुंह पूरी तरह से एक दूसरे से सटे होते हैं।

Kiss के तुरंत बाद शारीरिक संबंध बनाना हो तो लिप ट्रेस Kiss काफी आनंददायक होगा। इसमें अपने पार्टनर के होंठ के बीच में अपनी जीफ को फेरें। इससे आपके पार्टनर में उत्तेजना काफी बढ़ेगी। जिससे संभोग में भी आनंद आएगा।

छिपकली की तरह Kiss करने का अपना अलग आनंद है। इसमें कपल अपनी जीभ को एक साथ बाहर निकालते हैं दोनों केवल एक दूसरे की जीभ का स्पर्ष करते हैं। इसमें होंठ का स्पर्ष नहीं किया जाता है। इस क्रिया में पूरी भूमिका जीभ की होती है। यानि इसमें जीभ से ही Kiss किया जाता है। इस तरह का Kiss गहरा संबंध रखनेवाले कपल को काफी रोमांचित करते हैं।

Loading...

Leave a Reply