सेक्स स्कैंडल में फंसे विधायक संदीप कुमार ने किया सरेंडर, रेप का केस दर्ज

दिल्ली: दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक और पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने सरेंडर कर दिया। सेक्स स्कैंडल में मुश्किल बढ़ने और गिरफ्तारी की तलवार लटकने के बाद संदीप कुमार ने रोहिणी के डीसीपी कार्यालय में सरेंडर किया। दिल्ली पुलिस ने संदीप कुमार के खिलाफ धारा 376 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जिस सेक्स सीडी कांड में संदीप कुमार फंसे हैं उसमें दिख रही महिला भी शनिवार को साने आई। उसने आरोप लगाया कि संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनाने का झांसा दिया था। राशन कार्ड बनाने के लिए संदीप कुमार ने उस महिला को बुलाया। महिला के मुताबिक संदीप कुमार ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पिला दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। महिला का कहना है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद भी संदीप कुमार ने उसका राशन कार्ड नहीं बनवाया।

महिला के सामने आने के बाद संदीप कुमार का वो दावा भी झूठा साबित हो गया जिसमें वो कह रहे थे कि सीडी में वो हैं ही नहीं। उनके खिलाफ साजिश की गई है। दलित होने की वजह से उन्हें निशाना बनाया गया है। जिस दलित की आड़ में संदीप कुमार खुद को बचा रहे थे उस दलित समाज ने भी शनिवार को संदीप कुमार के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वो संदीप कुमार का इस्तीफा मांग रहे थे। प्रदर्शन कर रहे दलित समाज के लोगों ने कहा कि जिस तरह का घटिया काम संदीप कुमार ने किया है दलित समाज उसका समर्थन नहीं करता है।

Loading...

Leave a Reply