EGG THROWN ON RADHA MOHAN SINGH

ओडीशा में केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह की गाड़ी पर फेंके अंडे, यूथ कांग्रेस पर लगा आरोप

ओडीशा में केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह की गाड़ी पर फेंके अंडे, यूथ कांग्रेस पर लगा आरोप

नई दिल्ली:  ओडीशा के भुवनेश्वर में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की गाड़ी पर अंडे फेंके गए हैं। अंडा फेंकने का आरोप यूथ कांग्रेस का कार्यकर्ताओं पर लगा है। इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। ये घटना ओडीशा स्टेट गेस्ट हाउस के पास हुई। जिस वक्त मंत्री का काफिला गुजर रहा था तभी मंत्री राधा मोहन सिंह की गाड़ी पर अंडा फेंका गया।

कृषि मंत्री इसी ओडीशा स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। जब उनका काफिला गेस्ट हाउस से निकला तभी उनकी गाड़ी पर अंडे फेंके गए। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंत्री को काले झंडे भी दिखाए। प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस की फायरिंग में हुई 6 किसानों की मौत पर विरोध जता रहे थे।

मंदसौर की घटना के बाद किसानों का कर्जमाफी के आंदोलन ने सियासी रंग ले लिया है। कांग्रेस इस मामले पर राज्य की शिवराज सरकार को घेरने की तैयारी में है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मंदसौर गए थे। जहां उन्हें पहले गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने पीड़ित किसानों से मुलाकात की थी।

राज्य में कई जगह आजगनी और तोड़फोड़ की घटना भी हुई है। जिसके बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह शांति उपवास पर बैठे हैं। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस इस आंदोलन को और तेज करने की रणनीति पर काम कर रही है।

Loading...

Leave a Reply