arvind-kejriwal-delhi-cm

चुनाव आयोग बेहया और रीढ़विहीन है, EC में मोदी जी ने चमचों को बैठाया है-केजरीवाल

चुनाव आयोग बेहया और रीढ़विहीन है, EC में मोदी जी ने चमचों को बैठाया है-केजरीवाल




नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि चुनाव आयोग बेहया और रीढ़विहीन है। इसके साथ साथ केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। केजरीवाल ने पुलिसबलों पर लोगों को वोट डालने से रोकने का भी आरोप लगाया।

दरअसल आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने ईवीएम में खराबी को लेकर ट्वीट किया था। साथ ही लिखा था कि उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल का गुस्सा फूटा। केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए लिखा कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

आप के कार्यकर्ता ने पंजाब के मजीठा में बूथ पर ईवीएम मशीन खराब होने और पुलिस द्वारा मतदाताओं को रोके जाने की शिकायत ट्विटर पर की थी। उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा ‘यह बिल्कुल बेहया और रीढ़विहीन चुनाव आयोग है।‘ ट्वीटर के जरिये केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर और भी कई आरोप लगाए।

उन्होंने ट्वीट किया ‘चुनाव आयोग सीबीआई और आरबीआई की तरह मोदी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।‘ केजरीवाल ने पीएम पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने लिखा ‘जिस तरह मोदी जी ने आरबीआई का बेड़ा गर्क कर दिया ऐसे ही अपने चमचों को बिठाकर मोदी जी ने चुनाव आयोग का भी बेड़ा गर्क कर दिया।‘

केजरीवाल ने एक ट्वीट में नोटबंदी का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा ‘इस कदम से काला धन कम नहीं हुआ। जैसा उन्होंने वादा किया था। मोदी जी कह रहे थे नोटबंदी के बाद कालाधन खत्म हो जाएगा। पंजाब-गोवा में तो जम के बंटा है। फिर क्या फायदा हुआ नोटबंदी का।‘

Loading...

Leave a Reply