चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर FIR दर्ज करने के दिये निर्देश

जामताड़ा/झारखंड:  बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर चुनाव आयोग ने FIR दर्ज करने के निर्देश जारी किये हैं। पिछले दिनों जामताड़ा की एक सभा में निशिकांत दुबे ने आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद उनकी शिकायत की गई थी। जिसपर अफआईआर दर्ज करने के निर्देश चुनाव आयोग की तरफ से जारी किये गए हैं। चुनाव आयोग ने ये निर्देश जामताड़ा के डीसी को जारी किया है।

चुनाव आयोग से मिले निर्देश के बाद जामताड़ा डीसी गणेश कुमार ने एसडीओ को सुसंगत धाराओं के तहत FIR दर्ज करने के लिए कहा है।

पिछले दिनों 23 अक्टूबर को निशिकांत दुबे ने जामताड़ा की सभा में कहा था कि बीजेपी किसी को भी टिकट दे आप उसका समर्थन करें। निशिकांत दुबे ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह किया था कि चोर, डकैत, बदमाश, लूला, लंगड़ा, अंधा-काना जिसे भी बीजेपी पार्टी टिकट देती है उसे अपना वोट देकर जिताएं ।

उन्होंने कहा था प्रधानमंत्री मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के फैसले पर वो भरोसा रखें। वो किसी के साथ गलत नहीं होने देंगे। इसलिए जिसे भी बीजेपी का टिकट मिले उसका समर्थन करें और जितायें।

उनके इस बयान के बाद निशक्त आहत हुए थे। जिसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की गई थी। जिसपर चुनाव आयोग ने FIR दर्ज करने का निर्देश दिया।

(Visited 29 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *