बौखलाया पाकिस्तान: रातभर LoC पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर्स ढेर

नई दिल्ली:  पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी खीज में पाकिस्तान ने एकबार फिर बड़े पैमाने पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी रेंजर्स ने LoC पर रातभर फायरिंग की। पाकिस्तान की इस गुस्ताखी का जवाब भारत की तरफ से भी दिया गया। जिसमें कई पाकिस्तानी रेंजर्स के मारे जाने की भी खबर है।

पाकिस्तानी रेजर्स ने बारामूला के बालाकोट, उरी, पुंछ, राजौरी, अखनूर समेत तकरीबन 15 जगहों पर फायरिंग की है। इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। सूत्रों के मुताबिक भारत की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पांच पाकिस्तानी चौकी तबाह हो चुकी है। इन चौकियों पर तैनात रेंजर्स के भी मारे जाने की खबर है।

एक सैन्य अधिकारी के मुताबिक मंगलवार शाम 6 बजे के बाद से पाकिस्तानी सेना ने बौखलाहट में LoC पर भारी हथियारों से गोलीबारी की है। इसबार पाकिस्तानी सेना ग्रमीणों को मानव कवच के रूप में इस्तेमाल कर उनके घरों से मोर्टार और मिसाइल दाग रही है।

सेना के पीआरओ के मुताबिक भारतीय सेना ने आम नागरिकों की बस्तियों से अलग पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाया है। इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं। इस गोलीबारी में भारतीय सेना के पांच जवानों को मामूली चोट आई है। जिनका इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

(Visited 26 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *