qantum code software

ये वीडियो आपको बना सकता है धनवान, ध्यान से देखिये और समझिये

ये वीडियो आपको बना सकता है धनवान, ध्यान से देखिये और समझिये

नई दिल्ली:  जिंदगी में पैसा और कामयाबी हर कोई हासिल करना चाहता है। कई इसमें कामयाब हो जाते हैं लेकिन कई लोगों को उतनी कामयाबी नहीं मिलती है जितनी की उन्हें उम्मीद होती है। लेकिन मेहनत सभी करते हैं। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि अगर आप इसे देखकर इसमें बताए तरीकों को अपनाते हैं तो आप कम समय में ज्यादा कमाई कर सकते हैं।

1 घंटा 8 मिनट और 51 सेकेंड के इस विडियो में क सॉफ्टवेयर के बारे में जानकारी दी गई है। इस सॉफ्टवेयर का नाम है क्वांटम कोड और इसे तैयार किया है माइकल क्राफोर्ड ने। दरअसल ये एक व्यावसायिक सॉफ्टवेयर है। इसका इस्तेमाल शेयर मार्केट के कारोबार में ज्यादा किया जाता है। माइकल क्राफोर्ड का दावा है कि इस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर कम वक्त में मोटी कमाई की जा सकती है।

इसके लिए ना तो भारी भरकम निवेश की जरुरत होती है और ना ही लंबे चौड़े जगह की। क्वांटम कोड नाम का ये सॉफ्टवेयर एनक्यूएस थीम पर काम करता है यानि नियर क्वांटम स्पीड। इस सॉफ्टवेयर की खासियत है इसकी स्पीड यही वजह है कि इसका इस्तेमाल ट्रेडिंग के काम में खासतौर से होता है।

सॉफ्टवेयर को तैयार करने वाले माइकल क्राफोर्ड का दावा है कि इसमें गलती की संभावना शून्य फीसदी के बराबर है यानि कि नहीं के बराबर। इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये सॉफ्टवेयर 60 सेकेंड पहले ही स्टॉक मार्केट में शेयरों में होनेवाले उतार चढ़ाव को भांप लेता है और उसके बारे में निवेशक को जानकारी दे देता है। जिसकी वजह से आप अपने निवेश को समय रहते एक नई दिशा दे सकते हैं।

NOTE: लेकिन हम आपको ये भी बता देना चाहते हैं कि NTI की तरफ से इस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल नहीं किया गया है और ना ही NTI सॉफ्टवेयर के बारे में किये गए दावों की पुष्टि करता है। इसलिए इसका इस्तेमाल करने से पहले अपने स्तर से इसकी छानबीन कर लें।

Loading...

Leave a Reply