मेट्रो स्टेशन पर पेशाब करने से मना किया तो कर दिया मर्डर

नई दिल्ली:  दिल्ली के गुरु तेग बहादुर मेट्रो स्टेशन के बाहर दो लड़के शनिवार को पेशाब कर रहे थे। उन्हें ऐसा करने से वहां मौजूद एक ई रिक्शा चावल रविंद्र ने मना किया। जिसपर बात बढ़ गई। उस वक्त तो वो लड़के वहां से चले गए। लेकिन रात होने के बाद वो कुछ और लड़कों के साथ वहां आए और उन्होंने रविंद्र पर हमला कर दिया। उन लड़कों ने रविंद्र की इतनी पिटाई की, कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं। सोमवार को रविंद्र के परिजनों से मिलने केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू उसके घर पहुंचे। उन्होंने इस घटना पर गहरा दुख जताया केंद्रीय मंत्री की तरफ से पीड़ित परिवार को मदद के तौर पर 50 हजार रुपया दिया गया। साथ ही पीड़ित परिवार की हर मुमकिन मदद करने का भरोसा भी दिया। वैंकेया नायडू ने कहा इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक नायडू की सिफारिश के बाद नॉर्थ एमसीडी में रिक्शा चालक रविंद्र की पत्नी को नौकरी दी गई है।

बताया जा रहा है कि शनिवार को गुरु तेग बहादुर नगर मेट्रो स्टेशन के पास दो लड़के कार से उतरे और पास ही पेशाब करने लगे। वो शराब के नशे में घुत थे। उस वक्त दोनों के बीच हल्की कहासुनी हुई और वो वहां से चले गए। लेकिन रात के तकरीबन 8 बजे कई दूसरे लड़कों के साथ वो दोबारा उस जगह पर आए और रविंद्र पर टूट पड़े। रविंद्र की पिटाई करने के बाद वो मौके से फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें

योगी की महिला मंत्री बीयर बार का उद्घाटन कर रही हैं और महिलाएं शराब का विरोध

रामपुर में आवारा लड़कों ने दो लड़कियों के साथ किया गंदा काम, वीडियो वायरल

Loading...

Leave a Reply