डीयू के 4 छात्रों ने स्मृति ईरानी का पीछा किया, गिरफ्तार हुए तो कहा ‘गलती हो गई सर’

डीयू के 4 छात्रों ने स्मृति ईरानी का पीछा किया, गिरफ्तार हुए तो कहा ‘गलती हो गई सर’

नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले चारों छात्रों को जमानत मिल गई है। इन छात्रों में से एक ने मीडिया के सामने अपनी गलती मानी है। उसने कहा कि वो इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे। उन्हें नहीं पता था कि जिस गाड़ी को वो ओवरटेक कर रहे हैं वो स्मृति ईरानी की गाड़ी है। स्मृति ईरानी ने इन लड़कों की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया था। हलांकी बाद में इन्हें जमानत दे दी गई। ये चारों छात्र डीयू में पढ़ते हैं।

कार को ओवरटेक करनेवाले चार छात्रों में से एक ने कहा हम मानते हैं कि हमने नियमों का उल्लंघन किया है। हम डांस कर रहे थे और म्यूजिक का वॉल्यूम तेज था और हम इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे। हमें पता ही नहीं था कि हमसे अनजाने में गलती हो गई। हमने किसकी गाड़ी को ओवरटेक की। पता होता तो ऐसा नहीं करते। जब सामने आई तो हमें पता चला हमने स्मृति ईरानी की कार को ओवरटेक किया है।

छात्र ने कहा कि हमने मौके पर ही स्मृति ईरानी से माफी मांग ली थी। हमारा आगे भविष्य है। हमारे परिवार ने हमें पढ़ने भेजा है। हम चारों में से किसी से गलती हुई है तो मैं माफी मांगता हूं। हमारी गुनाह मान लें और हमें माफ कर दें ताकि हमारी जिंदगी बर्बाद न हो। हम भी कुछ पढ़ना और बनना चाहते हैं।

पुलिस के मुताबिक केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानि के स्टाफ ने शनिवार शाम को पुलिस को फोन कर कहा कि कार में कुछ लड़के उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। और मोतीबाग फ्लाइओवर के पास उन्होंने उनकी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। जिसके बाद अमेरिकी दूतावास के पास पुलिस ने उस कार को रोका। जिसमें चार युवक थे।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। आरोपी छात्र वसंत गांव में पीजी में रहते हैं और दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में उन्होंने शराब पी थी। जिसके बाद वो मस्ती करने निकले थे।

Loading...

Leave a Reply