swami-om-bigg-boss-10

बिग बॉस के घर में ड्रग्स दिया जाता है, लड़कियों से होता है गलत काम- स्वामी ओम

बिग बॉस के घर में ड्रग्स दिया जाता है, लड़कियों से होता है गलत काम- स्वामी ओम




नई दिल्ली: बिग बॉस के घर से बाहर किये जाने के बाद स्वामी ओम ने कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। स्वामी ओम के उन खुलासों में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो हम नहीं बता सकते लेकिन अगर उनपर यकीन किया जाए तो वो बेहद ही संगीन आरोप हैं बिग बॉस पर। स्वामी ओम ने कहा है कि लड़कियों को खाने में स्मैक, कोकीन के साथ साथ दूसरी तरह के ड्र्ग्स दिये जाते हैं।

उन्होंने कहा कि बिग बॉस लड़कियों को ड्रग्स देने के बाद उनके साथ कई तरह की आपत्तिजनक हरकत करते हैं। स्वामी ओम के मुताबिक बिग बॉस के घर में गई महिला कंटेस्टेंट से कई बुरे काम करवाए जाते हैं। स्वामी ओम ने एक चैनल पर डिबेट के दौरान ये सारी बातें कही।

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में स्वामी ओम काफी विवादित कंटेस्टेंट थे। अपने बर्ताव के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें खाने में कुछ मिलाकर खिलाया गया था। जिसके बाद उनकी मानसिक स्थिति बदल गई थी। उनका अपने ऊपर ही वश नहीं रहा था। उन्हें नहीं पता होता था कि वो क्या कर रहे हैं और क्या कह रहे हैं।

स्वामी ओम ने चैनल पर कहा कि पहले दिन खाना खाने के बाद मैं बीमार हो गया। इसके बाद मुझे दवाई दी गई। लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। उसके बाद मुझे शक हुआ। यही नहीं ओम स्वामी ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर ISI का एजेंट होने के आरोप लगाए। उन्होंने सलमान पर हिंदू ट्रेडिशन के खिलाफ होने के आरोप लगाए। ओम स्वामी ने कहा कि बिग बॉस के खिलाफ उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवाई है।

ओम स्वामी से जब पूछा गया कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद सलमान पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन जब बिग बॉस के घर में थे तो सलमान की चापलूसी करते थे। इसपर उन्होंने सफाई दी कि उन्हें अगवा कर बिग बॉस के घर में रखा गया था। जैसा कहा जा रहा था अगर मैं वैसा नहीं करता तो मेरी जान को खतरा था। वहां मेरी हत्या भी हो सकती थी।

ओम जी ने कहा कि बिग बॉस में सबकुछ स्क्रिप्ट के मुताबिक होता है। किचन में पेशाब करने पर उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस के स्क्रिप्ट का हिस्सा था। और उसके मुताबिक मुझे वो सबकुछ करना पड़ा।

स्वामी ओम को बिग बॉस के घर से वीजे वाणी और रोहन मेहरा पर पेशान फेंकने की वजह से बाहर किया गया था। इसपर उन्होंने सफाई दी कि वो पेशाब नहीं बल्कि पानी था। लेकिन जब स्वामी ओम बिग बॉस के घर में थे तो उन्होंने कई बार कहा था कि उन्होंने पेशाब फेंका है। स्वामी ओम ने कई बार बिग बॉस को बंद करने की मांग भी की। स्वामी ओम को जब बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया तो उसके बाद भी वो घर छोड़ने को तैयार नहीं थे। जब बार बार कहने के बाद भी वो बाहर नहीं निकले तो सिक्योरिटी गार्ड को अंदर भेजकर उन्हें जबरन घर से बाहर निकाला गया।

Loading...

Leave a Reply