राम रहीम के डेरे में दफन है दर्जनों लाश, खुदाई से सच्चाई आएगा सामने

नई दिल्ली:  राम रहीम के डेरे में अबतक गुफा में होनेवाले कुकर्म के बार में लोग जान रहे हैं। लेकिन अब उससे डेरे के बारे में वो सच्चाई सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि राम रहीम केवल बलात्कार ही नहीं करता था बल्कि कई हत्याएं भी करवा चुका है। राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने जो खुलासा किया है वो चौंकानेवाला है।

खट्टा सिंह 2002 तक राम रहीम के साथ रहता था और उसका ड्राइवर था। ये वही साल था जब राम रहीम के खिलाफ रेप केस सामने आया था और उसकी जांच की गई थी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक खट्टा सिंह ने कहा अगर डेरे की खुदाई की जाए तो वहां से कई लाशों के कंकाल निकलेंगे। खट्टा सिंह 9 साल तक राम रहीम का ड्राइवर रहा था। उसने दावा किया कि राम रहीम के इशारे पर कई हत्याएं की गई। जिनमें से कई को डेरा में ही जला दिया गया या बगीचे में गाड़ दिया गया। जबकि कुछ लाशें पास के नहर में बहा दी गई।

खट्टा सिंह ने कहा कि गोरा सिंह नाम के एक युवक को पहले गोली मारी गई जिसके बाद उसकी चिता बनाकर उसे जला दिया गया। राम रहीम ने इसकी भनक तक किसी को नहीं लगने दी थी। खट्टा सिंह के मुताबिक चिता जलता देख कुछ लोगों ने शोर भी मचाया कि वो जल गया जल गया लेकिन वहां मौजूद राम रहीम के गुंडों ने दिखाने के लिए चिता के बगल में पानी डालते रहे। उसने कहा कि अगर डेरे के जमीन की खुदाई की जाए तो उसमें से कई लाशें निकलेंगी।

Loading...