drink-and-drive

दिल्ली की इस शराबी महिला का गुनाह कत्ल के कम नहीं है!

दिल्ली की इस शराबी महिला का गुनाह कत्ल के कम नहीं है!




नई दिल्ली: प्रीति के सिर पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा था कि गाड़ी की बेकाबू रफ्तार का अंदाजा नहीं रहा, जिस सड़क पर प्रीती अपनी कार को दौड़ा रही थी उसी सड़क पर कुछ मजदूर भी काम कर रहे हैं ये दिखाई नहीं दिया, उसकी कार ने पांच मजदूरों को कुचल दिया ये एहसास नहीं हुआ, उनमें से दो मजदूरों की मौत हो गई लेकिन हमदर्दी के दो बोल नहीं निकले प्रीति के मुंह से। क्योंकि मजदूरों को कुचलने के बाद प्रीति के कार की रफ्तार और तेज हो गई। कोशिश वहां से भागने की थी, लेकिन गांववालों ने दूर तक पीछा कर पकड़ लिया।

करनाल के घरौंडा इलाके में बने नेशनल हाईवे से प्रीति अपनी स्वीफ्ट कार से चली जा रही थी। उसी नेशनल हाईवे पर मजदूर काम कर रहे थे। जिनमें से पांच मजदूर प्रीति की स्विफ्ट कार की चपेट में आ गए। जिनमें से दो मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई और तीन मजदूरों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार से टकराने के बाद दोनों मजदूर हवा में उछल गए और कार में सामने लगे शीशे से जा टकराए।

मजदूरों को अपनी कार से कुचलने के बाद प्रीति ने वहां से भागने की हर कोशिश की। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कार से उतरकर घायल मजदूरों की मदद करने के बदले शराब के नशे में डूबी प्रीति ने अपनी कार की रफ्तार और तेज कर दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दूर तक उसका पीछा किया। और आखिरकार उसे रोक पाने में लोग कामयाब हुए। प्रीति से कार रोकने के लिए कह रहे लोगों के साथ भी उसने बुरा बर्ताव किया।

कार रोकने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जनकारी दी। प्रीति के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। मृत मजदूरों की पहचान राजकुमार और बंसी लाल के रुप में हुई है। दोनों करनाल के रहनेवाले हैं। हादसे के वक्त प्रीति कार में अकेली थी और उसने शराब भी पी रखी थी। आरोपी महिला दिल्ली की रोहिणी की रहनेवाली है।

Loading...

Leave a Reply