राष्ट्रपति ट्रंप के सामने ही जूती पहनकर सोफे पर चढ़ गई उनकी सहयोगी, तस्वीर वायरल




नई दिल्ली: वाइट हाउस की अडवाइजर केलियेन कॉनवे की राष्ट्रपति के दफ्तर ओवल ऑफिस में जूते पहनकर अजीब तरीके से सोफे पर बैठने की तस्वीरें सामने आई हैं। इस तस्वीर में राष्ट्रपति ट्रंप भी दिखाई दे रहे हैं। उन्हीं के सामने उनकी महिला सहयोगी सोफे पर अपने पैर मोड़कर बैठी है और शायद मोबाइल पर कुछ देख रही है।

कॉनवे के आसपास कई और भी लोग हैं लेकिन सभी खड़े हैं। खुद राष्ट्रपति ट्रंप भी खड़े होकर वहां मौजूद अपने लोगों से बात कर रहे हैं। लेकिन कॉनवे इन सब से बेफिक्र होकर सोफे पर अपने पैर को मोड़कर फोन में व्यस्त हैं। ये तस्वीर सोमवार की है। उस वक्त राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ब्लैक कॉलेज और यूनिवर्सिटी के नेताओं से मुलाकात कर रहे थे।

donald-trump-in-white-house2ऐसा नहीं है कि कॉनवे ने अनजाने में ऐसा किया है। इसी हालत में कॉनवे वहां मौजूद दूसरे लोगों की तस्वीरें भी लेती हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। ज्यादातर लोग इसे दफ्तर के शिष्टाचार के खिलाफ बता रहे हैं। हलांकी ये भी बताया जा रहा है कि वो वहां मौजूद लोगों की तस्वीर लेने के लिए इस तरह से सोफे पर चढ़कर बैठी हैं।

Loading...