डॉनल्ड ट्रंप ने हिलरी क्लिंटन को दौड़ाकर जबरन लगाया गले, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डॉनल्ड ट्रंप हैं और राष्ट्रीपति चुनाव में उनकी विरोधी रही हिलरी क्लिंटन हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रंप हिलरी क्लिंटन को एक डिबेट के दौरान दौड़ाकर गले लगा रहे हैं। हिलरी उनसे बचने की कोशिश करती हैं लेकिन ट्रंप आखिर ट्रंप हैं उन्होंने हिलरी को पकड़ लिया और जबरन उनसे लिपट गए।

दरअसल ये एक स्पूफ है। जो इनदिनों वायरल हो रहा है। इसमें ट्रंप जैसा दिखनेवाला एक शख्स है और जो महिला है वो हिलरी क्लिंटन की तरह दिख रही है। इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करनेवाले फिलिप लिखते हैं ये वीडियो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान का है। फिलिप ने लिखा है ये वीडियो अमेरिकी चुनाव के दौरान एक डिबेट के शुरु होने से पहले का है। फिलिप हिलरी क्लिंटन के बेहद करीबी माने जाते हैं। फिलिप हिलरी के विदेश मंत्री रहते उनके साथ काम कर चुके हैं।

इस वीडियो को हिलरी ने खुद भी शेयर किया है। हिलरी ने लिखा है जब सुबह उन्होंने इस वीडियो को देखा तो ठाहके लगाने से खुद को रोक नहीं पाई।

इस वीडियो के बारे में फिलिप का कहना है कि ये 24 सितंबर 2016 का है। जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में बहस की स्थिति को दर्शाता है। इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप और हिलरी के बीच बहस शुरु होने की घटना को दिखाया गया है। वीडियो में हिलरी क्लिंटन ट्रंप से गले नहीं मिलना चाहती हैं और हंसते हुए भाग रही हैं। लेकिन ट्रंप उनसे जबरन लिपट पड़ते हैं। जब ट्रंप हिलरी को अपनी बाहों में जकड़ लेते हैं तो वहां मौजूद लोग ठाहके लगाने लगते हैं।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply