राष्ट्रपति ट्रंप ने हिंदी गाने पर किया डांस, अगर नहीं देखा तो अब देखिये, Video वायरल

राष्ट्रपति ट्रंप ने हिंदी गाने पर किया डांस, अगर नहीं देखा तो अब देखिये, Video वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है। ट्वीटर पर इस हर्ष गोयका के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे कई लोगों ने रीट्वीट भी किया है और कई लोगों ने इसे पसंद भी किया है। ट्रंप के इस वायरल वीडियो का खासियत ये है कि इसमें ट्रंप ने हिंदी गाने पर डांस किया है। उनके सामने कई दर्शक भी बैठे हैं। उनके इस डांस पर लोग भी तेजी से ताली बजा रहे हैं।

अब ये जान लीजिये कि इस वीडियो में है क्या। इस वीडियो को #thesingingtrump के ट्वीटर हैंडल के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो में किसी विदेशी रियलिटी शो का सेटअप लगा है। जिसमें अमेरिक झंडा लहरा रहा है। वहां बैठे दर्शक अगले कंटेस्टेंट के आने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन तभी सामने स्टेज पर अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप नजर आते हैं।

उन्हें सामने देखकर लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। लोग तब और भी आश्चर्यचकित होते हैं जब स्टेज पर ट्रंप डांस करना शुरु कर देते हैं, वो भी हिंदी गानों पर। इस डांस में जो गाने बजाए जा रहे हैं उसमें पाकिस्तान की भद पिट गई है।

लेकिन ट्वीटर पर जिस वीडियो को #thesingingtrump के नाम से शेयर किया जा रहा है उसमें पूरी सच्चाई नहीं है। NTI के हाथ जब ये वीडियो लगा तो इसकी पड़ताल शुरु की गई। दरअसल वायरल वीडियो में जो सेटअप दिखाई दे रहा है वो एक अमेरिकी कार्यक्रम अमेरिका गॉट टैलेंट 2017 का सेटअप है। जिसके लिए ऑडीशन चल रहा है। उसी कार्यक्रम में एक शख्स जो देखने में काफी हद तक अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की तरह दिखता है। वो स्टेज पर आता है। स्टेज पर उसने अपना परिचय भी ट्रंप के अंदाज में ही दिया। उसके साथ कई सुरक्षाकर्मी भी हैं।

अपना परिचय देने के बाद वो शख्स वहां गाना भी गाता है और डांस भी करता है। लेकिन हिंदी गाने पर नहीं बल्कि अंग्रेजी गाने पर। उस शख्स के उसी वीडियो को एडिट कर उसे हिंदी गाने पर डांस करता हुआ दिखाया गया है। यहां वो असली वीडियो भी देखिये जिसे यू ट्यूब पर 31 मई 2017 को टीवी मास्टर 1996 के हैंडल से अपलोड किया गया है।

Loading...