डॉनल्ड ट्रंप ने न्यूज चैनल CNN की पिटाई करने वाला वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली:  अमेरिका का राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो में ट्रंप एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाई दे रहा हैं। जिस व्यक्ति की पिटाई की जा रह है उसके चेहरे पर सीएनएन का लोगो लगा है। हलांकि ये वीडियो 10 साल पुराना बताया जा रहा है। लेकिन ट्रंप ने इसे अब शेयर किया है। जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि ट्रंप ने एक और विवाद को जन्म दे दिया है।

28 सेकेंड के इस वीडियो में ट्रंप रिंग के पास दूसरे व्यक्ति को गिराकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। वीडियो के अंत में सीएनएन लोगो दाएं किनारे पर नजर आता है। जिसमें एफएनएन यानि फ्रॉड न्यूज नेटवर्क लिखा हुआ है। इस वीडियो को अमेरिकी न्यूज चैनल सीएनएन का मजाक उड़ाने के लिए किया गया। विवाद इसलिए शुरु हुआ है क्योंकि राष्ट्रपति ट्रंप ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है।

2007 में ट्रंप WWE रेसलिंग की फाइट में शामिल हुए थे। इस वीडियो को एक पुराने वीडियो में छेड़छाड़ कर बनाया गया है। असली वीडियो में WWE के कार्यक्रम में ट्रंप एक योजना के मुताबिक फ्रेंचाइजी मालिक विन्स मैकमैहॉन को पीटते दिखे थे। इसी वीडियो में छेड़छाड़ कर मैकमैहॉन के चेहरे पर सीएनएन लगा दिया गया है।

अगले पेज में देखें वीडियो

Loading...