मरीज की सांस अटकी रही और ऑपरेशन थियेटर में भिड़ गए डॉक्टर, वीडियो वायरल

मरीज की सांस अटकी रही और ऑपरेशन थियेटर में भिड़ गए डॉक्टर, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  जोधपुर के उमेद अस्पताल में टेबल पर महिला बेहोश पड़ी थी। उसके पेट में उसका बच्चा मर चुका था। जान बचाने के लिए जल्द से जल्द ऑपरेशन की जरुरत थी। ऑपरेशन थियेटर पर महिला को लिटाया जा चुका था। ऑपरेशन टेबुल के आसपास डॉक्टरों की टीम तैयार खड़ी थी। ऑपरेशन शुरु होने वाला था। लेकिन उससे पहले दो डॉक्टरों के बीच जंग की शुरुआत हो गई।

टेबुल पर ऑपरेशन के लिए लाई गई महिला को छोड़कर दोनों डॉक्टर आपस में भिड़ गए। इनमें से एक महिला रोग विशेषज्ञ थे जबकि एक अनेस्थेटिक थे। गाइनी विभाग के डॉक्टर अशोक नेनीवाल और अनेस्थेटिक डॉ. एम एल टॉक के बीच जमकर बहस शुरु हो गई। इस दौरान महिला का पेट पूरी तरह से खुला था। लेकिन उसकी परवाह किसी को नहीं थी।

बाद में दोनों डॉक्टरों से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। डॉक्टर टॉक का कहना है कि अशोक नेनीवाल का व्यवहार हमेशा से बुरा रहा है। सभी लोग उससे पहेशान हैं। ऑपरेशन थियेटर में वो मुझपर हमला भी करनेवाला था। लेकिन एक दूसरे सहयोगी ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया।

इसी पर जब महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. अशोक नेनीवाल से पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें फंसाने के लिए ये सबकुछ किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन की तरफ से दोनों डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Loading...

Leave a Reply