vinod-khanna-bollywood-actor2

क्या आप इस अभिनेता को पहचानते हैं? ये सांसद भी रह चुके हैं, इनकी कई हिट फिल्में भी हैं

क्या आप इस अभिनेता को पहचानते हैं? ये सांसद भी रह चुके हैं, इनकी कई हिट फिल्में भी हैं

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में इनदिनों एक फोटो वायरल हो रही है। इसके साथ दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर अपने समय के जाने माने अभिनेता विनोद खन्ना की है। इसमें बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से विनोद खन्ना बेहद बीमार हैं। उनके बारे में बताया जा रहा है कि उन्हें कैंसर है। हलांकि इस तस्वीर के बारे में उनके परिवार की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

इस तस्वीर में विनोद खन्ना बेहद ही कमजोर अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने एक बयान जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि उनके पिता के शरीर में पानी की कमी हो गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढें :

– अब आपके आधार से बनेगा हवाई टिकट, ऊंगली से मिलेगा बोर्डिंग पास

राहुल ने अपने बयान में ये भी कहा था कि उनकी हालत अब काबू में है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। विनोद खन्ना को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेसन अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस तस्वीर के बारे में अस्पाताल से भी संपर्क किया गया। लेकिन अस्पताल की तरफ से भी कथित तौर पर विनोद खन्ना की इस तस्वीर के बारे में कुछ नहीं बताया गया।

vinod-khanna-bollywood-actorहलांकि जिस तस्वीर को विनोद खन्ना का बताया जा रहा है उसमें वो अस्पताल में मरीजों को दिया जानेवाला पोषाक पहने हैं। जिसका रंग आसमानी है और उस पोषाक पर रिलायंस लिखा गया है। इससे ये अंदेशा जरुर होता है कि उनकी तस्वीर सच भी हो सकती है। लेकिन जबतक परिवार की तरफ से इसे सही नहीं बता दिया जाता है तबतक NTI भी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इसलिए अगर आप भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहते हैं तो पहले इसकी जांच परख जरुर कर लें। क्योंकि हाल के दिनों में फोटोशॉप के जरिये की सलिब्रिटी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया में डाला गया है। जो बाद में फर्जी साबित हुआ है।

Loading...

Leave a Reply