आगरा के स्कूल में डायरेक्टर और टीचर की रासलीला CCTV में कैद, Video वायरल

नई दिल्ली: यूपी में आगरा के एक स्कूल का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि स्कूल का डायरेक्टर स्कूल की एक टीचर के साथ स्टाफ रूम में रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं। हलांकी ये वीडियो 15 नवंबर 2015 का है। लेकिन अब ये विडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद मंगलवार को स्कूल के बाहर लोगों ने हंगामा किया। साथ ही स्कूल में अपने बच्चों को पढ़ाने वाले माता-पिता अपने बच्चों को डायरेक्टर से बचकर रहने की बात कह रहे हैं।

ये स्कूल आगरा के आवास विकास कॉलोनी में है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्टाफ रूम में आते ही डायरेक्टर उस महिला टीचर को पकड़ लेता है और उसके साथ अश्लील हरकत शुरु कर देता है। इसके बाद महिला टीचर खुद ही जमीन पर चादर बिछाने लगती है। लेकिन तभी उसकी नजर सीसीटीवी पर पड़ती है और उसने उस तरफ इशारा किया।

ये भी पढें :

– अक्षय कुमार ने कहा ‘लड़कियों को सेल्फ डीफेंस नहीं सीखना चाहिए क्योंकि…’

इसके बाद डायरेक्टर और वो महिला टीचर चादर लेकर उस कमरे से बाहर चले जाते हैं। इन दिनों यूपी में 10वीं की परीक्षा चल रही है। और उस स्कूल में भी सेंटर रखा गया है। इसलिए हंगाम कर रहे लोगों को पुलिस ने वहां से हटा दिया। विरोध के वक्त स्कूल के डायरेक्टर एसएस यादव स्कूल में ही थे। लेकिन मौका देखते वो वहां से भाग निकले।


वीडियो के बारे में एसएस यादव ने इसे फर्जी बताते हुए ये किसी विरोधी की साजिश है। इस वीडियो से उनका कुछ लेनादेना नहीं है। वहीं स्कूल के छात्रों का कहना है कि वीडियो डायरेक्टर का ही है और जो महिला दिखाई दे रही है वो रिसेप्शन पर रहती हैं।

Loading...

Leave a Reply