अमित शाह के ‘कसाब’ के जवाब में डिंपल यादव ने सामने लाया अपना ‘कसाब’




नई दिल्ली: यूपी के चुनाव में नए-नए जुमले सामने आ रहे हैं। दो दिन पहले तक यूपी चुनाव में गधा खूब छाया रहा। लेकिन अब एकबार फिर से ‘कसाब’ छाया है। इसबार इस ‘कसाब’ की परिभाषा दी है कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद और सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने।

गोंडा में एक चुनावी रैली में डिंपल यादव ने कहा ‘कसाब’ का मतलब है क से कंप्यूटर, स से स्मार्टफोन और ब से बहनों के लिए बहुत सारी योजनाएं। डिंपल यादव ने ‘कसाब’ की जो नई परिभाषा दी है दरअसल वो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार है जिसमें अमित शाह ने कांग्रेस, सपा और बसपा को संयुक्त रुप से कसाब कहा था।

samajwadi-party-tweetअमित शाह के कसाब वाले बयान पर कांग्रेस समेत दूसरी विपक्षी दलों ने निंदा की थी। कांग्रेस ने कहा था कि केवल असफल नेता ही इस तरह के अपमानजनक और ओछी भाषा का इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सीधे सीधे अमित शाह को ही कसाब कह दिया था।

अमित शाह ने चौरी चौरा की रैली में कहा था कि पिछले 15 सालों में एसपी और बीएसपी सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। विनाश करने के लिए दो ही काफी थे तीसरी (कांग्रेस) भी आ गई। यूपी की जनता को इस कसाब से मुक्ति मिलनी चाहिए।

Loading...

Leave a Reply